मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने राजस्थान के पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय श्री कल्याण सिंह जी को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान के पूर्व राज्यपाल व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री कल्याण सिंह जी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि आदरणीय कल्याण सिंह जी का सम्पूर्ण जीवन भारत माता की सेवा में समर्पित रहा। उन्होंने हमेशा गरीबों, पिछड़ों, दलितों और वंचितों की लङाई लङी। उनका जीवन हम सभी के लिए अनुकरणीय है।


मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी के आराध्य प्रभु श्री राम के लिए उन्होंने अपनी सरकार क़ुर्बान कर दी। उनका अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर का सपना, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने साकार किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कल्याण सिंह जी एक कुशल प्रशासक और लोकप्रिय नेता थे। उन्होंने मुख्यमंत्री रहते भ्रष्टाचार मुक्त और भयमुक्त शासन दिया। आमजन में उनके प्रति बहुत लगाव था। उनके विचारों को अपने जीवन में उतारना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।


इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक, संगठन महामंत्री श्री अजय कुमार, प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार, कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज, विधायक श्री हरबंस कपूर सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

Back to top button