धोनी का विकेट लेने के बाद चेतन सकारिया ने फोटो खिंचवाकर, कही ये बड़ी बात…

राजस्थान रॉयल्स (RR) के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है. सकारिया ने तीन मैचों में 6 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में तीन विकेट लिए. सकारिया ने महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना जैसे अनुभवी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा.

चेतन सकारिया ने मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा,’ बचपन से ही मैं आपको पसंद करता आया हूं और आज आपके खिलाफ मैच खेलने का मौका मिला. ये मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा. आपके जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता है. मेरे जैसे खिलाड़ियों को प्रेरणा देने के लिए आपका शुक्रिया.’

चेतन सकारिया ने IPL के अपने पहले मैच में भी कमाल की गेंदबाजी की थी. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में तीन विकेट लिए थे. बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने चेतन सकारिया को आईपीएल ऑक्शन में एक करोड़ 20 लाख में खरीदा है.

https://www.instagram.com/p/CN28lPegA_p/?utm_source=ig_embed

सकारिया आईपीएल के पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के साथ बतौर नेट गेंदबाज जुड़े थे. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सकारिया सौराष्ट्र से आते हैं. उनके घर की आर्थिक हालात अच्छी नहीं रही है. एक वक्त था, जब सकारिया के पिता टेम्पो चलाते थे. दो साल पहले उन्होंने यह नौकरी छोड़ दी. चेतन सकारिया के घर में पांच साल पहले तक टीवी भी नहीं था. वह मैच देखने के लिए अपने दोस्त के घर जाते थे.

राजस्थान को मिली हार

चेतन सकारिया ने चेन्नई के खिलाफ भले है अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन उनकी टीम को 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान की इस सीजन में ये दूसरी हार है. उसे पंजाब किंग्स के खिलाफ भी शिकस्त मिली थी.

Back to top button