6 मार्च को लॉन्च होगा 48 मेगापिक्सल 3 कैमरे वाला सबसे सस्ता फोन…

कम कीमत में बेहतरीन फोन के लिए पॉपुलर कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) नया स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार है. फ्लिपकार्ट (flipkart) के जारी हुए टीज़र से पता चला है कि कंपनी 6 मार्च को Infinix S5 Pro लॉन्च करने वाली है. इस फोन के कैमरा फीचर्स सामने आ गए हैं, जिससे पता चला है कि कंपनी हर बार की तरह इस बार भी कैमरे पर फोकस करने का प्लान बना रही है. इनफिनिक्स ने इससे पहले भी सस्ते फोन लॉन्च किए है, लेकिन धांसू फीचर्स देने में कोई समझौता नहीं किया.

आने वाले नए फोन इनफिनिक्स S5 Pro के टीज़र में कंपनी ने # Banao Apni Pehchan का इस्तेमाल किया है. दी गई जानकारी से कंफर्म हो गया है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का AI ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. इसके अलावा फोन में 6.53 इंच का FHD+ डिस्प्ले भी दिया गया है.

इनफिनिक्स ने कुछ समय पहले बजट स्मार्टफोन Infinix Hot 8 लॉन्च किया था. सस्ता होने के बावजूद इस फोन में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 6,999 रुपये रखी, लेकिन इसमें भी ट्रिपल कैमरे जैसे फीचर्स दिए

इनफिनिक्स ने कुछ समय पहले बजट स्मार्टफोन Infinix Hot 8 लॉन्च किया था. सस्ता होने के बावजूद इस फोन में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 6,999 रुपये रखी, लेकिन इसमें भी ट्रिपल कैमरे जैसे फीचर्स दिए.
.

Back to top button