अपने प्यार को पाने के लिए करें इस मंत्र का जाप… आपनी ओर खिंचा चला आएगा पार्टनर

अक्सर कामदेव से जुड़ी हर बात ऋग्वेद, अर्थववेद सहित अन्य शास्त्रों में मिलती है। कामदेव को उनकी कहानियों से ज्यादा जाना जाता है। कई लोग उन्हें अच्छी शादीशुदा जिंदगी पाने के लिए पूजते हैं। तो कोई अपनी महबूबा या प्रेमिका का प्यार पाने के लिए पूजता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कामदेव का एक मंत्र ऐसा भी है जिसका जप करने से आपका प्यार आपकी तरफ खिंचा चला आता है।

कामदेव भगवान विष्ण और लक्ष्मी के अवतार के रूप में द्वापर युग में अवतरित श्रीकृष्ण और रुक्मणी के पुत्र माने जाते हैं। कामदेव को ऐसे ग्रहों का स्वामी माना जाता है जो यौन इच्छाओं को बल देने वाले माने जाते हैं।

कामदेव को युवा और आकर्षक छवि वाले आदमी के रूप में चित्रित किया जाता है। जिसके पंख है और वो धनुष-बाण धारण किए हुए है। कामदेव रति के पति हैं जिन्हें प्रेम की देवी कहा गया है। जब तक इन दोनों की कृपा दृष्टि न हो, लोगों को उनका प्रेम नहीं मिलता है।

मंत्र व जाप के फायदे
“ऊं नमो भगवते कामदेवाय, यस्य यस्य दृश्यो भवामि, यश्च यश्च मम मुखम पछ्यति तत मोहयतु स्वाहा”
इस मंत्र का रोज जाप करने और कामदेव से प्रार्थना करने पर जेंडर सेंसिटिविटी बढ़ती है। रोज सुबह उठकर और शाम को इस मंत्र का 108 बार जाप करने पर मंत्र सिद्ध हो जाता है। ऐसा 21 दिन तक जाप करने पर होता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

Back to top button