Youtube पर चैनल चलाने वाले 3 गिरफ्तार, अपलोड किया गंदा विडियो…

तमिल यू ट्यूब चैनल चलाने वाले तीन लोगों को ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ‘चेन्नई टॉक्स’ के नाम से इस यू ट्यूब चैनल पर ऐसा वीडियो अपलोड किया गया जिसमें एक महिला इंटरकोर्स के बारे में बात करते सुनाई देती है.

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तारी की ये कार्रवाई की. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब महिला इंटरकोर्स के बारे में बात कर रही है तो वीजे (वीडियो जॉकी) वो सुनकर हंसता है.

वीडियो में दिखाई देने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि शो स्क्रिप्टेड था. साथ ही चैनल की ओर से उससे वादा किया गया था कि वीडियो पर जो कमेंट आएंगे, उन्हें मॉनिटर किया जाएगा. महिला ने शिकायत में कहा कि वो ये देखकर हैरान रह गईं कि वीडियो अन्य यू ट्यूब चैनलों पर भी चलने लगा और अज्ञात लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर अपशब्द कहना शुरू कर दिया.

चैनल संचालक दिनेश, वीजे असेन बादशाह और वीडियो पत्रकार अजय बाबू को सार्वजनिक तौर पर अश्लीलता फैलाने और यौन उत्पीड़न की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.

शास्त्री नगर पुलिस के मुताबिक उसे सूचना मिली थी कि चैनल से जुड़े लोग बसंत नगर बीच पर लोगों से असुविधाजनक सवाल पूछ रहे हैं.

पुलिस ने आरोपियों से उपकरण जब्त करने के साथ केस दर्ज किया. उन पर तमिलनाडु प्रोहिबिशन ऑफ वीमेन हैरेसमेंट एक्ट की धारा 4 और IPC की 354(b), 294(b), 509, 506(ii) धाराएं लगाई गई हैं.

Back to top button