चहल ने सोशल मिडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए मंगा कैप्शन, लोगों ने किए कई फनी कमेंट्स

नई दिल्ली, भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का समापन हो गया है। रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे मैच के बाद भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्रा चहल ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। चहल ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, उसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में रोहित शर्मा अपनी तरफ इशारा करते हुए चहल को कुछ समझा रहे हैं।

युजवेंद्रा चहल की इस पोस्ट पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी कमेंट किया है। लेग स्पिनर युजवेंद्रा चहल ने रोहित शर्मा और रिषभ पंत के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए सिर्फ इतना लिखा था, ‘इसे कैप्शन दो’। चहल की इस पोस्ट पर कई फनी कमेंट्स भी देखने को मिले, जबकि रितिका सजदेह ने लिखा, “Sorry Boys, लेकिन रिट्स (रितिका) मेरी नंबर वन है।” बता दें कि रितिका और चहल के बीच अक्सर इंटरनेट मीडिया पर फनी कमेंट्स की लड़ाई देखने को मिल जाती है।              

चहल की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, “तू मेरे जिम में आजा यूजी।” वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, “चहल भाई अगले मैच में पक्का खिलाउंगा तेरे को मैं, चिंता न कर। पंत: भाई मैं तो रहूंगा न।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रोहित कह रहे हैं कि तू वीडियो बनाना कम कर तब तुझे टीम में लूंगा।”

jagran

गौरतलब है कि युजवेंद्रा चहल श्रीलंका दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज खेलने के लिए गई भारतीय टीम का हिस्सा थे। यहां तक कि उन्होंने आईपीएल 2021 के यूएई लेग में भी शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन वे टी20 विश्व कप के लिए टीम में नहीं चुने गए थे। चयनकर्ताओं ने राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती को मेगा इवेंट के लिए चुना था, लेकिन दोनों गेंदबाज बेअसर रहे। हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उनको टीम में चुना गया, लेकिन वे पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए। आखिरी मैच में उनको मौका मिला और वे 26 रन देकर एक विकेट लेने में सफल रहे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + 7 =

Back to top button