दयालपुर इलाके में घरेलू विवाद में चाचा ने अपने बीमार भतीजे पर डंडे से किया वार

दयालपुर इलाके में घरेलू विवाद में एक शख्स ने अपने बीमार भतीजे को डंडे से पीट दिया। आरोप है कि चाचा ने अपने भतीजे को बेड से खींचा और उसे घसीटते हुए गेट तक ले गया। वहां रखे डंडे से भतीजे पर वार किए। परिवार के सदस्यों ने किसी तरह से युवक को बचाया। डंडे के वार से युवक की नाक पर गंभीर चोटें आई हैं। घायल हालत में पीड़ित देव वशिष्ट को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

वहीं अन्य मामले में दयालपुर इलाके में चोरों ने एक घर में सेंध लगा दी। चोर घर से नकदी और गहने लेकर भाग गए। पीड़ित भास्कर भट्ट की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार भास्कर भट्ट अपने परिवार के साथ दयालपुर में रहते हैं। वह कंप्यूटर इंजीनियर हैं। परिवार में पत्नी व उनका 12 वर्षीय बेटा है। वह सुबह काम पर चले गए, पत्नी भी किसी काम से बाहर चली गई। बेटा अपने कमरे में था। उसी दौरान किसी ने घर में सेंध लगा दी।

अलमारी से दो लाख रुपये व सोने के गहने लेकर फरार हो गया। आनंद विहार बस अड्डा के बाहर बस के इंतजार में खड़े दंपती को डस्टर कार से अगवा कर जेवरात और नकदी लूटने में शामिल एक बदमाश को अपराध शाखा ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। लूटपाट के बाद दंपती को सुनसान जगह पर उतार दिया गया था। मामले में दो बदमाशों को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था। फरार तीन अन्य बदमाशों में एक को अपराध शाखा ने अब गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की तरफ से तीनों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। डीसीपी अपराध शाखा के मुताबिक पकड़े गए बदमाश का नाम देवेंद्र प्रताप उर्फ महेंद्र फौजी है। वह आशियाना कालोनी, लखनऊ, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + seven =

Back to top button