पैरों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कैरी करें यह प्रिंटेड लैंगिंग्स

पैरों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कैरी करें यह प्रिंटेड लैंगिंग्स

फैशन हर दिन बदलता रहता है लेकिन कुछ चीजें होती है जो लंबे वक्त तक ट्रेंड में चलती हैं। आपको एक बात बता दें कि ट्रेंड में वहीं चीजे सबसे ज्यादा चलती हैं जो आपको कंफर्ट दे सके। जी हां, इन दिनों प्रिटेंड लैगिंग्स ट्रेंडिंग में चल रही हैं। जिसे आपने अक्सर कॉलेज गोईंग गर्ल्स को पहनते देखा होगा जो पहनने पर बहुत खुबूसरत लगती हैं। लेकिन आपको बता दें कि प्रिंटेड लैगिंग्स कॉलेज के ​अलावा और  भी कई सारी जगह है जहां पर इस लैगिंग्स को पहन सकते हैं। तो आइए आपको बतात है दूसरे आॅप्शन –

आॅफिस – जी हां, प्रिंटेड लैगिंग्स को आप आॅफिस में पहन सकती हैं। इसे आप चाहे तो प्लेन कुर्ते के साथ पहन लें तो कुछ नया हो जाएगा। आपको बता दें कि इन दिनों ​प्रिंटेड लेगिंग बहुत ट्रेंड में चल रही है लेकिन आॅफिस गोईंग महिलाएं इस तरह की लैगिंग्स पहननेे से कतराते है कि बहुत ज्यादा फैशनेबल हो जाएगा पर ऐसा नहीं हैं।  

पार्टी – आप इस प्रकार की लैगिंग्स पार्टी या कोई छोटा फंक्शन होता है उसमें पहन सकती हैं। खासकर पारिवारिक फंक्शन में ट्रेडिशनल लुक ही अच्छा लगता हैं। 

जिम – प्लेन लैगिंग्स पहनने से लड़कियां कतराती हैं। ऐसे में अगर प्रिंटेड लैगिंग्स पहन कर जिम जाते है तो आपको जरा भी गंदा नहीं लगेगा और स्टाइलिश भी दिखेंगी। 

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *