बिग बॉस 14 में कैप्टन कविता कौशिक की पवित्रा पुनिया और शार्दुल पंडित हुई बहस, स्मोकिंग रूम में जाने से किया मना

मुंबई। बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारते ही कविता कौशिक घर की कैप्टन बन गई हैं। कैप्टन बनने के बाद कविता कौशिक अपनी सारी ड्यूटी अच्छे फॉलो कर रही हैं। साथ ही पहले ही दिन कविता की पवित्रा पुनिया और शार्दुल पंडित से बहस हो गई। दरअसल, शार्दुल, स्मोकिंग रूम में घुस जाते हैं जहां पहले से पवित्रा होती हैं। कविता इस पर शार्दुल से कहती हैं, 2 लोग साथ में स्मोकिंग रूम में नहीं जा सकते।

कैप्टन कविता कौशिक

इसके बाद शार्दुल कहते हैं कि मैंने पवित्रा से बात कर ली थी। इसके बाद कविता को गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं, पवित्रा बिग बॉस नहीं हैं’। फिर पवित्रा अंदर से चिल्लाती हैं कि आप भी आकर मुझे मत सिखाइए। इसके बाद कविता जवाब देती हैं, तभी आप रेड जोन में हैं। ऐसे लोगों को मैं घर के बाहर खड़ा रखती हूं, आई बड़ी। कविता की दोस्त काम्या पंजाबी ने प्रोमो का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आते ही धमाका, धाकड़ छोरी’।

कैसे बनीं कैप्टन

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सलमान खान घर के अंदर मौजूद सभी सदस्यों से तीनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स कविता, नैना सिंह और शारदुल पंडित में से किसी एक का नाम लेने के लिए कहते हैं जो रेड जोन में पवित्रा और एजाज खान के साथ रहेंगे। ऐसे में चार सदस्य नैना सिंह और चार सदस्यों ने शारदुल पंडित का नाम लिया, लेकिन रुबीना दिलैक ने कविता कौशिक का नाम लिखा। इसके बाद सलमान खान ने सीन पलटा और कविता कौशिक को घर का नया कैप्टन बनाया।

 

Back to top button