डोनाल्ड ट्रंप की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ये पोर्न स्टार उठा सकती है यह बड़ा कदम

पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने डोनाल्ड ट्रंप का खुलासा करके अमेरिकी राजनीति में नया भूचाल ला दिया है. हर जगह डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार के चर्चे हो रहे हैं. अब स्टेफनी ने कहा है कि जो पैसा अमेरिकी राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें दिया गया है वो वापिस करने को तैयार हैं. ताकी वो खुलकर बातें कर पाएं. बता दें, यूएस राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें 130,000 डॉलर (8 करोड़ रुपयों से ज्यादा) दिए गए थे. 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था. उन्होंने यह जानकारी सीएनएन को दी. ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान बताया, “वह रुपये मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे.”

इसे भी पढ़े: राष्ट्रपति शी चिनफिंग को आजीवन सत्ता में बने रहने के खिलाफ कई देशों शुरू हुआ प्रदर्शन

ट्रंप के अधिवक्ता ने इसकी भी पुष्टि की कि उन्होंने स्टरेमी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था. क्लिफोर्ड ने ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था. क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच नजदीकी संबंधों की शुरुआत लेक तहोए में वर्ष 2006 की गर्मियों में हुई थी. ये संबंध 2007 तक जारी रहे. 

Loading...

Check Also

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला- भारत की वाजिब चिंताओं पर आत्ममंथन करे पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला- भारत की वाजिब चिंताओं पर आत्ममंथन करे पाकिस्तान

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का कहना है कि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com