साक्षी महराज ने बताया- धोखे से बुलवाकर नाइट क्लब का फीता कटवाया

लखनऊ। अलीगंज में रामराम बैंक चौराहे के पास रविवार को नाइट क्लब के शुभारंभ का फीता काटकर सोशल मीडिया पर विवादों के घेरे में आए उन्नाव के सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा है कि उन्हें रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने की बात कहकर बुलाया गया था। बाद में पता चला कि वह रेस्टोरेंट नहीं है। उन्होंने उक्त कथित रेस्टोरेंट के अनधिकृत होने की आशंका जताते हुए एसएसपी दीपक कुमार से जांच करवाने और गड़बड़ी मिलने पर संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।साक्षी महराज ने बताया- धोखे से बुलवाकर नाइट क्लब का फीता कटवाया

सांसद साक्षी महराज ने सोमवार को खेद जताते हुए एसएसपी लखनऊ को पत्र लिखा है। पत्र में सांसद ने कहा है कि 15 अप्रैल को अलीगंज में एक रेस्टोरेंट के उद्घाटन के लिए मुझे उन्नाव निवासी रज्जन सिंह चौहान लेकर गए थे। रेस्टोरेंट के मालिक सुमित सिंह व अमित गुप्ता ने रज्जन सिंह के जरिये यह कहकर बुलाया था कि हमारे रेस्टोरेंट का उद्घाटन साक्षी महाराज करें। सांसद ने पत्र में लिखा कि वह बहुत जल्दी में थे।

चूंकि दिल्ली जाने के लिए उन्हें फ्लाइट पकडऩी थी, इसलिए दो से तीन मिनट में ही रेस्टोरेंट का फीता काटकर वह एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। बाद में उन्हें मीडिया और दूसरों के जरिये पता चला कि जहां वह फीटा काटने गए थे वह रेस्टोरेंट नहीं बल्कि नाइट क्लब है। कोई उसे हुक्का बार तो कोई उसे बार बता रहा है। सांसद के अनुसार उन्होंने संचालक से लाइसेंस की मांग की तो उसने असमर्थता जताई।

सांसद ने बताया कि उन्हें आशंका है कि सबकुछ अनधिकृत रूप से चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि इससे उनकी पवित्रतम् छवि को बहुत ही गहरा आघात लगा है। उन्होंने एसएसपी उक्त कथित रेस्टोरेंट की जांच करवाकर गलत पाए जाने पर बंद कराने और धोखाधड़ी के दोषियों के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग की है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की