नौकरी दिलाने का झांसा देकर पुलिस अधिकारी ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, वरिष्ठ अधिकारी कर रहे मामले की जांच

अमृतसर: पंजाब के लुधियाना से दुष्कर्म का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस अधिकारी ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ लंबे समय तक बलात्कार किया. ऑफिसर पर लगे इस गंभीर आरोप के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. पीड़िता महिला नेशनल वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी है और उसने पुलिस आयुक्त से इंसाफ की गुहार लगाई है. 

वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की गंभीरता से तफ्तीश की बात कर रहे हैं.  महिला नेशनल वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी का कहना है कि पुलिस अधिकारी ने उसे स्पोर्ट्स कोटे में सरकारी नौकरी दिलवाने का झांसा दिया था. वह उसे बार-बार नौकरी के बहाने प्राइवेट होटलों में बुलाता था और उसके साथ बलात्कार करता था. यही नहीं पीड़िता ने बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी ने उसका एक अश्लील वीडियो भी उतार लिया था. जिसके चलते वो उसे ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ रेप करता रहा.

पीड़िता ने बताया कि जब उसे यह पता चला कि आरोपी झूठ बोल रहा है तो महिला ने विरोध किया. फिर पुलिस अफसर ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पुलिस आयुक्त ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए फ़ौरन एक महिला अधिकारी को नियुक्त कर दिया और पूरे मामले की तफ्तीश करने के आदेश दे दिए .

Back to top button