Home > मनोरंजन > दुबई: रात 9 बजे तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत लाए जाने की उम्मीद

दुबई: रात 9 बजे तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत लाए जाने की उम्मीद

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है. शव की सुपुर्दगी को लेकर दुबई पुलिस से क्लियरेंस लेटर मिलने के बाद परिवार के लोग और भारतीय दूतावास के अधिकारी शव गृह पहुंचे हुए थे. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शव गृह के पास एक एंबुलेंस भी तैनात किया गया था. श्रीदेवी का बीते शनिवार को रात 11 बजे दुबई के होटल में निधन हो गया था. दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्सुलेट और श्रीदेवी के परिवार को शव सौंपे जाने का पत्र मिलने के बाद शव पर लेप लगाने की प्रक्रिया पूरी की गई. उम्मीद है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज रात 9 बजे तक भारत लाया जाएगा. अधिकारियों ने खलीज टाइम्स को बताया कि सोमवार को श्रीदेवी की मृत्यु का प्रमाणपत्र परिजनों को सौंपा गया था. 

इस बीच दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर आज दुबई पहुंच गए. वह शव को वापस मुंबई लाने के लिए सारी औपचारिकताएं पूरी होने तक अपने पिता बोनी कपूर के साथ रहेंगे. श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पर अनिश्चितता बढ़ती जा रही थी. साथ ही इस बारे में भी कोई स्पष्ट संकेत नहीं मिल रहे थे कि उनका शव कब सौंपा जाएगा. वहीं अधिकारियों का कहना है कि जहां तक जांच का सवाल है, स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है.

लेप लगाने के लिए शवगृह से ले जाया गया श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

दुबई पुलिस ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में गिरकर डूबने की वजह से हुई. वहीं कई मीडिया माध्यमों पर प्रसारित फॉरेंसिक रिपोर्ट में मौत का कारण ‘दुर्घटनावश डूबना’ बताया गया था. इस बीच श्रीदेवी की मौत पर टीवी मीडिया की रिपोर्टिंग को लेकर बॉलीवुड हस्तियों और उनके प्रशंसकों ने गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने इस रिपोर्टिंग को ‘असंवेदनशील और फूहड़’ बताया है. विद्या बालन और फरहान अख्तर जैसी हस्तियों ने श्रीदेवी की मौत के पीछे साजिश बताने वाले टीवी चैनलों की आलोचना की है.

Loading...

Check Also

शादी से पहले सेक्स को लेकर जब श्रीदेवी ने दिया था ऐसा बयान, जिसे सुनकर लोगों के उड़ गए थे होश

बॉलीवुड में मिस हवा हवाई के नाम से मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com