सस्ते में खरीदें होंडा की ये धांसू कारें, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

होंडा कार्स इंडिया ने इयर एंड सेल की घोषणा की है, इस दौरान कंपनी का कारों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। दिसंबर 2020 में होंडा की गाड़ियों को 2.5 लाख रुपये तक सस्ते में खरीदा जा सकता है। कंपनी Honda Amaze से लेकर, Jazz, WR-V, और यहां तक की नई Honda City तक पर 30 हजार से 2.5 लाख तक के बेनिफिट्स और छूट दे रही है। आइए जानते हैं कि किस मॉडल पर क्या ऑफर है।

Honda Amaze पर ₹40,000 तक छूट
होंडा अमेज की बात करें तो कंपनी इस मॉडल पर कुल 37 हजार रुपये तक का कैश बेनिफिट्स और डिस्काउंट दे रही है। दरअसल, पेट्रोल और डीजल वाली इस कार के सभी मॉडल्स पर दो साल की अतिरिक्त वारंटी (जिसकी कीमत 12000 रुपये है) फ्री में पा सकते हैं। इसके अलावा 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप पुरानी कार एक्सचेंज करते हैं तो 10 हजार तक का फायदा और मिल जाएगा। इसी प्रकार कार के स्पेशल एडिशन पर 22 हजार और एक्सक्लूसिव एडिशन पर 27 हजार रुपये बचा सकते हैं।

New Honda City पर ₹30,000 तक छूट
कंपनी ने इसी साल होंडा सिटी का 5वीं जेनरेशन मॉडल लॉन्च किया था। इस कार को ग्राहक 30 हजार तक सस्ता खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस पर 30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस देने की घोषणा की है। खास बात है कि इस छूट का फायदा कार के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट्स पर दिया जा रहा है।

Honda WR-V पर ₹40,000 तक छूट
होंडा WR-V पर ग्राहक 40 हजार रुपये तक का बचा सकते हैं। इस कार पर कंपनी 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसी प्रकार कार के एक्सक्लूसिव एडिशन पर ग्राहकों को 25 हजार रुपये की छूट मिलेगी। इसमें 10 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 15 हजार तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

Honda Jazz पर ₹40,000 तक छूट
अगर आप होंडा जैज़ कार खरीदते हैं तो 40 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। हालांकि यह छूट कार के सिर्फ पेट्रोल मॉडल पर मिलेगी। कंपनी ने इस पर 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस देने की घोषणा की है। इसके अलावा 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।

Honda Civic पर ₹2.5 लाख तक छूट
होंडा की इस कार पर सबसे ज्यादा 2.5 लाख रुपये तक की छूट मिलेगी। यह छूट होंडा सिटी के डीजल वेरियंट पर मिल रही है। वहीं कार के पेट्रोल मॉडल पर 1 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। बता दें कि कार की कीमत 17.93 लाख रुपये से शुरू होकर 22.34 लाख रुपये तक जाती है।

Back to top button