Samsung Galaxy F62 को सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रहा है…

Samsung ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना पावरफुल स्मार्टफोन Galaxy F62 लॉन्च किया था। जिसमें 7000mAh की दमदार बैटरी के साथ कई शानदार फीचर्स की सुविधा दी गई है। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है जिसके तहत यूजर्स इसके मौजूदा कीमत के तुलना में बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं Samsung Galaxy F62 पर मिलने वाले ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में सबकुछ।  

Samsung ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर Samsung Galaxy F62 पर मिलने वाले ऑफर्स की घोषणा की है जिसमें बताया गया है कि इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर यूजर्स 2,500 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इस कैशबैक का लाभ केवल वही यूजर्स उठा सकते हैं जोकि ICICI बैंक कार्ड का उपयोग कर ईएमआई पर स्मार्टफोन खरीद रहे हैं। 

Samsung Galaxy F62 को भारत में 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। लेकिन इस पर मिलने वाले 2,500 रुपये के इंस्टैंट कैशबैक का लाभ उठाकर आप इस स्मार्टफोन को केवल 21,499 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन 6GB रैम 128GB स्टोरेज और 8GB रैम 128GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इसे तीन कलर ऑप्शन लेजर ग्रीन, ब्लू और ग्रे में खरीदा जा सकता है। 

amsung Galaxy F62 एंड्राइड 11 ओएस पर काम करता है और इस स्मार्टफोन को Exynos 9825 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 1080×2400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि इसमें 12 का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। जबकि पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स 7,000mAh की दमदार बैटरी का लाभ उठा सकते हैं। जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है

Back to top button