पर्दाफाश: पकड़ा गया बोनी कपूर का बड़ा झूठ, दुबई श्रीदेवी को डिनर पर ले जाने के लिए नहीं बल्कि…

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

मुम्बई – 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का दुबई में अचानक कार्डिएक एरेस्ट आने की वजह से निधन हो गया। सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक हर जगह सिर्फ उनके निधन की ही खबरें चल रही है। आपको बता दें कि कार्डिएक एरेस्ट हार्ट अटैक का ही एक रुप है। लेकिन, अब उनकी मौत के बाद तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं। श्रीदेवी की मौत की वजह को लेकर अभी तक कई बातें सामने आ चुकी हैं। भारतीय दूतावास को श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप गई है जिसके मुताबिक उनकी मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई। लेकिन, अब यह केस शुरु में जितना सीधा और सरल लग रहा था वैसा है नहीं। दिन और घंटे बीतने के साथ साथ नई-नई बातें सामने आ रही हैं। श्रीदेवी की मौत का रहस्य उलझता जा रहा है। बोनी कपूर श्रीदेवी को डिनर के लिए ले जाने वाले थे।

पर्दाफाश: पकड़ा गया बोनी कपूर का बड़ा झूठ, दुबई श्रीदेवी को डिनर पर ले जाने के लिए नहीं बल्कि…श्रीदेवी की मौत पर बोनी कपूर से पूछताछ

श्रीदेवी की अचानक मौत की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है। इसी बीच दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पति और फिल्मकार बोनी कपूर से लंबी पूछताछ की है। खबर के मुताबिक, दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत पर बोनी कपूर और होटल के स्टॉफ से लंबी पुछताछ की है। श्रीदेवी की आकस्मिक मौत पर उनके पति बोनी कपूर से दुबई पुलिस पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, चार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने बोनी कपूर का बयान रिकार्ड किया है। यह पूरा बयान कैमरे के सामने रिकार्ड किया गया है।

बॉथटब में डूबने से हुई मौत
कहा जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत की वजह कार्डिएक एरेस्ट था। लेकिन, कल शाम को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री की मौत होटल के बाथटब में डुबने से हुई। पोस्टमार्टम के मुताबिक उनकी मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई और उनकी बॉडी में काफी मात्रा में एल्होहल भी मिली। लेकिन, अभी भी कुछ ऐसे सवाल हैं जो श्रीदेवी की मौत की गुत्थी को काफी उलझा रहे हैं। आपको बता दें कि बोनी कपूर श्रीदेवी को डिनर पर ले जाने के लिए मुम्बई से दुबई पहुंचे थे।

क्या झूठ बोल रहे हैं बोनी कपूर

बोनी कपूर अपने भांजे की शादी के बाद अपनी छोटी बेटी के साथ मुंबई वापस चले आये और श्रीदेवी वहीं पर ही रुकी हुई थीं। श्रीदेवी दो दिनों तक होटल में अकेली रही और इस दौरान वो एक बार भी कमरे से बाहर नहीं आई। इस बारे में पति बोनी कपूर ने जो बयान दिया है उसके मुताबिक, वो श्रीदेवी को सरप्राइज देना चाहते थे इसलिए वो शनिवार को दुबई पहुंचे थे। बोनी कपूर श्रीदेवी को डिनर पर ले जाना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने श्रीदेवी को तैयार होने के लिए कहा। लेकिन, अब जो बात सामने आ रही है उससे बोनी कपूर झूठ बोल रहे हैं ऐसा लगता है।

डिनर के लिए नहीं बुक किया था होटल

उन्होंने अपने बयान में कहा है कि वो श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर पर ले जाना चाहते थे। लेकिन, अमूमन होता ये है कि किसी बड़े होटल में डिनर के लिए जाने से पहले वहां टेबल बुक किया जाता है। लेकिन, बोनी कपूर ने किसी भी होटल में टेबल बुक नहीं किया था। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि बोनी कपूर श्रीदेवी को डिनर पर ले जाने के लिए मुंबई से दुबई आये थे। तो उन्होंने किसी होटल में टेबल क्यों नहीं बुक किया? आपको बता दें कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुम्बई में होगा। उनके पार्थिव शरीर को दुबई से लाने की तैयारी की जा रही है। श्रीदेवी की मौत उस वक्त हुई जब बोनी कपूर उनको डिनर के लिए बाहर जाने वाले थे।

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स