बड़ीखबर: कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने बरसायी ताबड़तोड़ गोलीबारी, 3 युवकों को उतारा मौत के घाट

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी करके तीन स्थानीय युवकों की हत्या कर दी। सोमवार रात करीब 9 बजे आतंकियों ने अचानक तीन स्थानीय युवकों को निशाना बना कर गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में तीनों युवकों की मौके से मौत हो गई।बड़ीखबर: कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने बरसायी ताबड़तोड़ गोलीबारी, 3 युवकों को उतारा मौत के घाट

 

पुलिस के मुताबिक मारे गए युवकों की पहचान आशिफ अहमद शेख, हसीब अहमद खान, मोहम्मद असगर के तौर पर हुई है। मारे गए तीनों युवक बारामूला के ही रहने वाले थे। सूत्रों की मानें तो इस वारदात को एक पाकिस्तानी व दो स्थानीय आतंकियों ने मिलकर अंजाम दिया है।

घटना के तुरंत बाद पुलिस ने मौके से पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि सरेआम तीन लड़को के मारे जाने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। 

मुखबिरी के हत्या की आशंका
फिलहाल अभी तक हत्या के कारणों का साफतौर पर पता नहीं चल पाया है। लेकिन खबर है कि मुखबिरी के शक में आतंकियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक कोई पुष्टि नहीं है

उमर ऩे जताया दुख
रियासत के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर तीन नागरिकों के मारे जाने पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि अब मैं देखना चाहता हूं कि आतंकियों द्वारा तीन नागिरकों के मारे जाने पर अलगाववादियों की प्रतिक्रिया रहती है। क्यों कि जब सुरक्षबलों द्वारा ऐसी घटना होती है तो वो दुख व्यक्त करते हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केजरीवाल को लगा बड़ा झटका, पंजाब में पार्टी के 16 नेताओं ने दिया इस्‍तीफा

पंजाब में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका