कन्नौज में बीटीसी की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की आशंका, मौत

कन्नौज। इत्रनगरी कन्नौज में आज बीटीसी छात्रा के साथ अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म की आशंका है। तड़के खेत में कराहती मिली छात्रा को निजी चिकित्सक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां छात्रा की मौत हो गई। उसके घर पर कोहराम मचा है। कन्नौज में बीटीसी की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की आशंका, मौत

कन्नौज के छिबरामऊ की चौकी कसावा के ग्राम दलसिंहपुर बल्देव नगला की संध्या (20) पुत्री बटेश्वर बीटीसी की छात्रा थी। कल शाम वह गांव के शिव मंदिर पर पूजा करने गई थी। उसी समय वहां मौजूद कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद सरसों के खेत में बंधक बना लिया। उसके देर रात तक वापस न आने पर परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की।

इसी बीच जब युवक खेत के पास से निकले तो किसी के कराहने की आवाज सुनाई दी। सभी खेत के अंदर गये तो युवती बंधक मिली। उसके हाथ पैर बंधे व मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। परिवार के लोग उसको निजी चिकित्सक के पास ले गए।

छात्रा से दोबारा गैंग रेप की कोशिश, विरोध करने पर कपड़े फाड़े, मां का भी किया ये हाल

इसके बाद आज सुबह नगला दिलू के पास एक अस्पताल लेकर आए। वहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों को खेत में एक पर्चा भी पड़ा मिला, जिस पर किसी मधु के नाम का जिक्र किया गया है। परिवार के लोगों ने दुष्कर्म व विरोध पर मारपीट की आशंका जताई है। एसपी हरीश चंदर ने बताया कि पुलिस हर पहलू पर पड़ताल कर रही है। परिवार के लोगों की तहरीर की आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई होगी। पुलिस किसी भी दोषी को नहीं छोड़ेगी। 

 
Back to top button