BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 अगस्त से शुरू होगी ये यह खास सेवा

देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी भारत दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने हाल ही में दो बड़ी सेवाओं को शुरु करने का एलान किया है. BSNL अपने करोड़ों यूजर्स को एक बड़ा तोहफा प्रदान करने जा रही है. बताया जा रहा कि BSNL अगले माह 1 तारीख़ से पीएसयू इंटरनेट टेलीफोन की सेवा शुरु करने जा रही है. जबकि इसी के साथ कंपनी लैंडलाइन फोन में प्री-पेड सेवा शुरू करने वाली है. बता दे कि कंपने इस सेवा के लिए 199 रु मासिक चार्ज लेगी.BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 अगस्त से शुरू होगी ये यह खास सेवा

BSNL की निगाहें फिलहाल लैंडलाइन और मोबाइल में नई सेवाओं पर काम करने में टिकी हुई हैं. इतना ही नही कंपनी इसके अलावा कई धमाकेदार प्लान भी लाने पर विचार कर रही है. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक़, लैंडलाइन फोन की कीमत 625 रुपये रखी गई है. वहीं इसे लगाने का किसी तरह का शुल्क कंपनी द्वारा नहीं लिया जाएगा. 

कंपनी ने बताया है कि शुरुआती वाउचर के लिए कंपनी 200 रु चार्ज करेंगी. जसिका देशभर के ग्राहकों को यह फायदा मिलेगा कि वे किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल का फायदा उठा सकेंगे. इतना ही नहीं BSNL यूजर्स  11 से लेकर 199 रुपये तक के विशेष टैरिफ प्लान ले सकते है. अगर इनकी वैलिडिटी की बात की जाए तो यह 30 दिनों के लिए मान्य होंगे. 

Back to top button