BSNL ने लॉन्च किया ये जबरदस्त प्लान, मात्र इतने रुपये में 600 दिन की वैलिडिटी के साथ…

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 2,399 रुपये वाला एक नया प्लान पेश किया है और इस प्लान की वैलिडिटी 600 दिन की है. इसके अलावा कंपनी ने चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में 149 रुपये और 725 रुपये वाले प्लान को भी बंद कर दिया है.

इसके अलावा बीएसएनएल ने चेन्नई और तमिलनाडु के ग्राहकों के लिए Vasantham Gold PV 96 नाम वाले 96 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को भी बंद कर दिया है. इन सबके अलावा बीएसएनएल ने 74 रुपये और 75 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में भी बदलाव किया है.

BSNL चेन्नई ने ट्वीट कर दोनों सर्किलों में 2,399 रुपये वाले नए प्लान की लॉन्चिंग को लेकर जानकारी दी है. ये प्लान अंडमान और निकोबार, जम्मू और कश्मीर सर्किल को छोड़कर बाकी सारे सर्किलों में उपलब्ध है.

बीएसएनएल के इस नए प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (FUP 250 मिनट) और रोज 100SMS दिए जाएंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 600 दिन की है. साथ ही ग्राहकों को पर्सनैलाइज्ड रिंग बैक टोन्स (PRBT) का भी ऐक्सेस मिलेगा. लेकिन ये ऐक्सेस रिचार्ज से केवल शुरू के 60 दिन मिलेगा. इसमें डेटा बेनिफिट्स नहीं दिए गए हैं. यानी ये प्लान केवल कॉलिंग सपोर्ट को ध्यान में रखकर उतारा गया है.

आपको बता दें बीएसएनएल ने 96 रुपये वाले प्लान को भी बंद कर दिया है. इसे प्रमोशनल तौर पर उतारा गया था और बीच में इसकी वैलिडिटी 90 दिन से घटाकर 60 दिन की गई थी. अब कंपनी ग्राहकों को नया प्लान खरीदने के लिए कह रही है.

इन सबके अलावा कंपनी ने चेन्नई और तमिलनाडु दोनों ही सर्किलों में 74 रुपये और 75 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी में बदलाव किया है. BSNL चेन्नई द्वारा ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक अब 74 रुपये और 75 रुपये वाले प्लान्स में 90 दिन की जगह 60 दिन की वैलिडिटी मिलेगी.

इन प्लान्स में अब 2GB डेटा और 60 दिनों के लिए होम लोकल सर्विस एरिया (LSA) और मुंबई और दिल्ली समेत नेशनल रोमिंग दोनों ही में 100 मिनट की फ्री वॉयस कॉलिंग मिलेगी. पहले दोनों ही प्लान्स में 15 दिन के लिए वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती थी.

Back to top button