BSNL ने नए प्रीपेड प्लान पेश किए 4जी नेटवर्क को बेहतर बनाने की कोशिश में

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने ज्यादा-से-ज्यादा उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ने के लिए दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने इन प्रीपेड पैक की कीमत 97 और 365 रुपये कीमत रखी है।

साथ ही उपभोक्ताओं को इन रिचार्ज प्लान्स में दो जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके अलावा कई अन्य सुविधाएं भी दी जाएंगी। वहीं, बीएसएनएल ने 4जी नेटवर्क को बेहतर बनाने की कोशिश की है। सूत्रों की मानें तो कंपनी के ये प्लान्स अन्य दूरसंचार कंपनियों को कड़ी चुनौती देंगे। इससे पहले कंपनी ने 997 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्लान भारतीय बाजार में उतारा था।

कंपनी ने इस पैक को एसटीवी प्लान के रूप में पेश किया है। ग्राहकों को इस रिचार्ज पैक में दो जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। साथ ही कॉलिंग के लिए 250 मिनट प्रतिदिन दिए जाएंगे। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की वैधता 18 दिनों की है।

कंपनी ने लोगों की मांग को ध्यान में रखकर इस प्लान को लॉन्च किया है। यूजर्स को इस पैक में पहले 60 दिनों तक दो जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा वॉयस कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स प्रतिदिन दिए जाएंगे। फिलहाल, तमिलनाडु, केरल और चेन्नई के यूजर्स ही इस प्लान को रिचार्ज करा सकेंगे। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 365 दिनों की है।

Back to top button