BSF जवान तेजबहादुर की मौत की अफवाह, पत्नी बोलीं- जांच हो

सोशल मीडिया पर वायरल हुई बीएसएफ के जवान तेजबहादुर यादव की मौत की खबर और फोटो पर हो रही चर्चा के बीच उनकी पत्नी ने फोन पर बातचीत के बाद इसे कोरी अफवाह बताया है। पत्नी का यह भी कहना है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए।BSF जवान तेजबहादुर की मौत की अफवाह, पत्नी बोलीं- जांच हो

सोशल मीडिया पर इस बारे में चर्चा शुरू होने के बाद जब रेवाड़ी की कॉलोनी में रह रही तेजबहादुर की पत्नी शर्मिला यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि तेजबहादुर के कथित फोटो को देखकर उनका पूरा परिवार सहम सा गया था, कोहराम मच गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये खबर देखी तो विश्वास नहीं हुआ। सच जानने के लिए शुक्रवार की सुबह पति से मोबाइल फोन पर बात की तो सोशल मीडिया की खबर अफवाह निकली। तेजबहादुर ने फोन पर कहा कि पता नहीं यह किस की हरकत है। वह पूरी तरह सुरक्षित हैं।

शर्मिला ने कहा कि झूठी फोटो वायरल करने वालों की जांच होनी चाहिए। इसके पीछे किसका हाथ है, उसे सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस फोटो को पाकिस्तान से वायरल होने की बात कही जा रही है। लेकिन यह झूठ है। उनका आरोप है कि बीएसएफ के ही किसी अधिकारी या सैनिक ने उनके पति को फंसाने के लिए ऐसा किया होगा।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर तेज बहादुर बताकर जिसकी फोटो दिखाई जा रही है। उसके सिर पर चोट लगी हुई दिखाई दे रही है। पाकिस्तान के मीडिया द्वारा बताया जा रहा है कि भारत में शिकायतकर्ता जवान की मौत हो चुकी है। इधर बीएसएफ ने जवान की मौत की तस्वीरों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

उसका कहना है कि ये तस्वीरें फर्जी प्रॉपेगैंडा का हिस्सा हैं। यह प्रॉपेगैंडा सीमा पार से संचालित हो रहा है। इन तस्वीरों को प्रमुखता से ट्वीट करने वाले लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट्स इसकी पुष्टि करते हैं कि वे पाकिस्तान से संबंधित हैं। गौरतलब है कि तेज बहादुर फौज में दिए जाने वाले कथित घटिया भोजन का विडियो बनाने के बाद से सुर्खियों में हैं।

Back to top button