वैलेन्टाइन डे पर पत्नी के लिए लाया गिफ्ट, और फिर दबा द‍िया गला…

वैलेन्टाइन डे के दिन पत‍ि अपनी पत्नी के ल‍िए ग‍िफ्ट लेकर आया और फ‍िर थोड़ी देर के ल‍िए वह घर के बाहर चला गया. जब लौटकर आया तो पत्नी गायब थी. पत‍ि ने उसे ढूंढा तो वह अपने प्रेमी के साथ म‍िली. गुस्से में उसने पत्नी का वहीं गला दबा द‍िया. पत‍ि को शुक्रवार को अरेस्ट क‍िया गया है. यह सनसनीखेज घटना हर‍ियाणा के गुरुग्राम की है. 

पुलिस की क्राइम यूनिट ने बीती 14 फरवरी की देर रात 30 वर्षीय रूबी की हत्या मामले में रूबी के पति सतीश को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस की माने तो हत्यारोपी को शक था कि उसकी बीवी रूबी फोन कर किसी दूसरे पुरुष से बातचीत करती रहती है. सतीश को शक था बीवी रूबी के किसी और से नाजायज ताल्लुकात हैं, बस इसी शक के चलते सतीश ने बीवी की हत्या कर दी. गुरुग्राम पुलिस ने मृतका रूबी के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की और हत्यारोपी सतीश को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.

दरअसल सतीश और रूबी की शादी करीब 8 साल पहले हुई थी. शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए लेकिन उसके बाद शक की दरार दोनों के बीच आ गई. सतीश 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे वाले दिन पत्नी के लिए गिफ्ट लेकर घर पहुंचा और उसे गिफ्ट दिया भी.

गिफ्ट देने बाद सतीश किसी काम से घर के भर चला गया. वापसी पर पत्नी रूबी को घर न पाकर सतीश वहां पहुंचा, जहां रूबी के होने की संभावना थी. वहां ‘पति पत्नी और वो’ को लेकर विवाद इतना गहराया की सतीश ने अपनी पत्नी रूबी की गला दबाकर हत्या कर दी.

“पति पत्नी और वो” के शक के चलते यह हत्या को दूसरी बड़ी वारदात बीते महीने भर में दर्ज की गई जबकि एक वारदात में पति ने पत्नी पर शक के चलते न केवल उसे चाकुओं से गोद कर मारने की कोशिश की बल्कि खौलते हुए पानी से बीवी का चेहरा तक जलाने की कोशिश कर डाली. 

Back to top button