बिहार में भाई ने हत्‍या कर घर में छुपा दिया बहन का शव

जमुई। पटना की लापता नाबालिग छात्रा खुशबू की हत्‍या उसके ममेरे भाई ने ही कर दी। इसके बाद उसने शव को घर में ही छुपा दिया था। एक सप्‍ताह बाद पुलिस ने शव को जमुई के सोनो स्थित उसके ननिहाल के घर से बरामद किया है। माता-पिता की मौत के बाद खुशबू जमुई स्थित अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी। उसके लापता होने के बाद स्‍थानीय लोग गुस्‍से में थे। लोगों ने तीन दिन पहले सड़क जाम भी किया था।बिहार में भाई ने हत्‍या कर घर में छुपा दिया बहन का शव

एक सप्‍ताह पहले अचानक हो गई लापता

खुशबू पटना जिले के मरांची की रहने वाली थी। सात वर्ष पूर्व उसके माता-पिता का निधन हो गया था। इसके बाद से वह सोनो स्थित अपनी ननिहाल में ममेरे भाई गोपाल तमोली के पास रहती थी। प्लस टू परियोजना बालिका उच्च विद्यालय, सोनो से वह इंटर की परीक्षा में शामिल हुई थी। अभी इंटर का रिजल्ट नहीं आया है। इस बीच एक सप्‍ताह पहले रविवार को वह अचानक लापता हो गई।

हत्‍या का आरोप लगा सड़क पर उतरे लोग

खुशबू की बरामदगी नहीं होने से छात्र व स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए। उन्होंने बीते 13 अप्रैल को थाने का घेराव किया, फिर बाजार बंद करवाया और अंत में सोनो चौक पर जाम कर दिया। प्रदर्शनकारी सोनो पुलिस की कार्यशैली से नाराज थे। प्रदर्शनकारियों ने खुशबू की हत्या की आशंका जताते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की। लोगों ने खुशबू के ममेरे भाई गोपाल तमोली पर ही हत्या का आरोप लगाया। प्रदर्शनकारियों का कहना था संपत्ति के लालच में खुशबू की हत्या की गई।

पुलिस ने सुलझाया मामला

झाझा के डीएसपी भास्कर रंजन द्वारा दो दिन की मोहलत मांगने के बाद प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम कर समाप्‍त कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सोमवार की सुबह खुशबू के शव को उसके ननिहाल से ही खोज निकाला। शव की हालत देखकर लगता है कि उसकी हत्‍या करीब एक सप्‍ताह पहले ही कर दी गई होगी।

Back to top button