आपस में भिड़ी स्कूली लड़कियां जमकर हुई मारपीट

बेंगलुरु के एक स्कूल के सामने लड़कियों के एक समूह द्वारा एक-दूसरे पर हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि सभी लड़कियां स्कूल की यूनिफॉर्म में हैं और जमकर हाथापाई कर रही हैं। घटना कब हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है। लड़ाई का कारण भी अभी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि यह बिशप कॉन्वेंट स्कूल है और यह एक ऑल-गर्ल स्कूल है, जहां लड़कियों को दूसरी छात्राओं के बाल खींचते हुए देखा गया और यहां तक कि पैरेंट्स भी इस लड़ाई में शामिल थे।

https://twitter.com/sethwnnacukmeth/status/1526602144547098625?

बेंगलुरु के एक प्रतिष्ठित स्कूल का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे छात्राएं एक-दूसरे को बुरी तरह पीट रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल ने वीडियो के बारे में कोई बयान नहीं दिया है और लड़ाई का कारण अभी भी अज्ञात हैं। लेकिन, यह बताया गया है कि लड़ाई के बाद छात्रों को कई चोटें आई हैं।

लड़ाई काफी देर तक चलती रही और वीडियो में लड़कियों के बीच चीख-पुकार सुनी जा सकती है। कुछ लोगों ने स्कूली लड़कियों को लड़ाई से अलग करने की कोशिश की। एक अलग एंगल से लिए गए वीडियो में एक लड़की को चोट लगने के बाद दिखा रही है। वहीं एक लड़की ने हाथ में डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ती है, लेकिन स्कूल के ही एक छात्र ने उसे रोक लिया।

Back to top button