शादी के दिन प्रेमी के साथ भाग गई दुल्हन, फिर इस हाल में प्रेमी युगल

बरनाला। घर में युवती की शादी की तैयारियां चल रही थी। शाम को बरात आनी थी, लेकिन सुबह अचानक युवती घर से गायब हो गई। परिजनों ने इधर-उधर ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में पता चला कि पड़ोसी में रहने वाला विवाहित व्यक्ति भी घर से लापता है। युवती के उससे प्रेम संबंध थे। आज अचानक दोनों के शव एक खेत में पड़े मिले। शादी के दिन प्रेमी के साथ भाग गई दुल्हन, फिर इस हाल में प्रेमी युगल

डीएसपी तपा अच्छरू राम शर्मा व थाना रूड़ेके के प्रभारी इंस्पेक्टर मनजीत सिंह के मुताबिक 25 वर्षीय युवती 6 अप्रैल को अपने विवाह वाले दिन सुबह साढ़े चार बजे शादीशुदा 27 वर्षीय पड़ोसी के साथ फरार हो गई थी। युवती के पिता की शिकायत पर थाना रूड़ेके कलां पुलिस ने युवक सहित उसके परिवार खिलाफ केस दर्ज करके दोंनो की तलाश शुरू कर दी थी।

मंगलवार सुबह जब किसान कुलविंदर सिंह अपने खेत में गया तो वहां बदबू आ रही थी। उसने आसपास देखा तो वहां एक युवक व युवती के गले सड़े शव पड़े थे। उसने मामले की सूचना थाना रूड़ेके कलां को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बरनाला के शवगृह में रखवाया। पुलिस ने युवती के पिता व दादा के बयान के आधार पर 174 के तहत कार्रवाई की है।

डीएसपी तपा अच्छरू राम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शवों के पास से पुलिस ने कीटनाशक की खाली बोतल भी अपने कब्जे में ले ली है। मृतक युवक की एक टांग को कुत्तों ने नोंच खाया था। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा कि सुसाइड कब और कैसे किया। 

Back to top button