बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन बनी बाटा की ब्रांड एंबेसडर

- in मनोरंजन

फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री कृति सेनन को बाटा इंडिया ने अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. ब्रांड एंबेसडर बनने पर कृति बेहद खुश है उनका कहना है कि वह बचपन से बाटा के जूतों की बड़ी प्रशंसक रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृति ने अपने बयान में कहा कि “बाटा एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और मैं बचपन से बाटा के जूतों की बड़ी प्रशंसक रही हूं. इसलिए जब बाटा ने अपने ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए मुझसे बात की तो मैं काफी खुश हुई. “बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन बनी बाटा की ब्रांड एंबेसडर

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि 21 साल बाद फुटवियर ब्रांड ने किसी बॉलीवुड चेहरे को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इससे पहले अभिनेत्री रानी मुखर्जी इस ब्रांड का चेहरा थी. वहीं बाटा जूतों के संगठन के मुख्य विपणन अधिकारी थॉमस आर्चर बाटा का कहना है कि कृति “कृति की रचनात्मक प्रतिभा, स्टाइल और उनका नया दृष्टिकोण बाटा के लिए एकदम सही है. हम कृति को भारत में बाटा का चेहरा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.”

बात करें कृति के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और अर्जुन कपूर जैसे बड़े स्टार होंगे. आखिरी बार कृति ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने बिट्टी नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. ख़ास बात यह है कि कृति को जल्द ही दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर