निकाह तुड़वाने के बाद प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर किया ये… घिनौना काम

हाल ही में अपराध का मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है जहाँ के सहारनपुर के बड़गांव क्षेत्र में एक चिकित्सक ने अपनी प्रेमिका का पहले तो निकाह तुड़वाया और उसके बाद उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया. वहीं बलात्कार करने के बाद वह वहां से फरार हो गया. इस मामले में पुलिस से जुड़े सूत्रों ने कहा कि, बीते सोमवार को यह सामने आया है कि गांव में एक निजी चिकित्सक नजाकत ने अपनी प्रेमिका का पहले तो निकाह तुड़वा दिया और उसके बाद उसने उससे निकाह करने का वादा किया.

वहीं जब प्रेमिका ने देखा कि वह वादे को पूरा नहीं कर रहा है तो उसने उसपर धोखे का इल्जाम लगाया. वहीं उसके बाद प्रेमी ने बहाने से प्रेमिका को एक अनजान जगह बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इस मामले में यह भी बताया गया है कि आरोपी के मित्र आस मोहम्मद ने भी युवती के साथ अप्राकृतिक कुकर्म को अंजाम दिया है.

वहीं पीडित युवती ने बीते सोमवार सुबह मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी जिनकी शिकायत के आधार पर बड़गांव पुलिस ने दोनों दुष्कर्मियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दायर कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी करने में लगी हुई है.

Back to top button