‘रईस’ का धमाका 3 दिन में किया 50 करोड़ का आंकड़ा पार…

शाहरूख खान की फिल्म रईस ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 13.11 करोड़ की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन हो गया है 59.83 करोड़। जी हां, तीन दिनों में फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

'रईस' का धमाका 3 दिन में किया 50 करोड़ का आंकड़ा पार...

बॉक्स ऑफिस: एक दिन और.. फिर मुनाफा कमाएगी ऋतिक की ‘काबिल’ अब वीकेंड पर फिल्म की कमाई फिर से तेजी पकड़ सकती है। रईस 75 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म है। लिहाजा, अपने चौथे दिन फिल्म आसानी से बजट को पार कर सकती है। वहीं, रविवार से फिल्म अपना मुनाफा कमाएगी। 

भाभी जी घर पर हैं की गुलफाम कली की ये तस्वीरें देखकर उड़ जाएगे आपके होश

राहुल ढ़ोलकिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 60 प्रतिशत स्क्रीन पर रिलीज हुई है। जबकि 40 प्रतिशत स्क्रीन ऋतिक की काबिल को दिए गए हैं। लिहाजा रईस बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना दबदबा बनाए हुए है। कोई शक नहीं कि फैन जैसी फ्लॉप फिल्म के बाद शाहरूख खान को एक हिट की अदद जरूरत है। रईस से उम्मीद की जा रही है कि शाहरूख एक बार फिर 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेंगे। शाहरूख फैंस को फिल्म बेहद पसंद आ रही है। यहां जानें रईस का बॉक्स ऑफिस सफर- कलेक्शन रईस ने 3 दिनों में 59.83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बता दें, फिल्म को बजट पार करने के लिए सिर्फ 16 करोड़ की कमाई करनी है। धमाकेदार ओपनिंग रईस ने पहले दिन 20.42 करो़ड़ की कमाई की थी। जो कि शाहरूख की पिछली फिल्म फैस से ज्यादा है।

फर्स्ट वीकेंड फिल्म Buzz बनाने में सफल रही है और दर्शकों को भी अच्छी लगी। लिहाजा, पहले वीकेंड पर फिल्म 80-90 करोड़ तक का कलेक्शन आसानी से कर सकती है। यानि की पहले वीकेंड में ही फिल्म हिट.. लाइफटाइम कलेक्शन यदि फिल्म का पहला हफ्ता अच्छा रहा तो रईस आसानी से 150-170 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। ओवरसीज ओवरसीज में रईस 102 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म वहां दो दिनों में लगभग 10 करोड़ की कमाई कर चुकी है।  100 करोड़ क्लब काफी उम्मीद की जा रही है कि रईस से शाहरूख खान एक बार फिर 100 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री मारेंगे। 

Back to top button