लॉकडाउन के बीच मिली बड़ी कामयाबी मुठभेड़ में दोनों आतंकी हुए ढेर…

देश में जारी लॉकडाउन  के बीच जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली है. देर रात से जारी एकनकाउंटर में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया. ये मुठभेड़ श्रीनगर के कानीमजार नावाकदाल एरिया में हो रही थी. मुठभेड़ के बाद सेना को आतंकियों के पास से कुछ हथियार और गोला-बारूद मिले हैं.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर पुलिस और सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स ने मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. ये जानकारी कश्मीर जोन की पुलिस ने दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी.

मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने पहले सुरक्षाबलों पर फायरिंग की. उसके बाद भारतीय सेना आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने में जुट गई. दोनों आतंकी रिहाइशी इलाके में छिपे हुए थे. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सर्विस बंद कर दी. इसके बाद अब सेना ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया है.

मारे गए आतंकियों की पहचान जुनैद अहमद सेहराई के तौर पर हुई है, जो हिजबुल मुजाहिदीन का डिवीजनल कमांडर था. सेहराई श्रीनगर के कुपवाड़ा का रहने वाला था और साल 2018 से सक्रिय था. वहीं दूसरे आतंकी का नाम तारिक अहमद शेख के तौर पर हुई है, जो पुलवामा का रहने वाला है और हिजबुल मुजाहिदीन के लिए काम करता था.

Back to top button