बिहार के छपरा में पलटी बारातियों से भरी बोलेरो, चार की हुई मौत

पटना: बिहार के छपरा जिले में रविवार रात्रि बनियापुर थाना इलाके में एक चंवर के गड्ढे में बारातियों से भरी बोलेरो असंतुलित होकर पलट गई। इस घटना में चार बरातियों की जान घटनास्थल पर ही चली गई। जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और केस की छानबीन कर जख्मियों को बचाने में जुट गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से मृत शवों को बाहर निकाला गया। 

मृत युवकों में बनियापुर थाना इलाके के सिहोरिया गांव निवासी देव नारायण सिंह के पुत्र अंकित कुमार एवं राजकुमार बाबा की भी जान चली गई। हादसे में जान गंवाने वाले 2 लड़कों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घटना में सिहोरिया गांव के धूमल कुमार भी घायल हुए हैं। उन्हें बनियापुर स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कहा है कि बोलेरो के गड्ढे में पलटने के बीच धूमल वहां से कूद गया होगा, जिससे वह घायल हो गया है, जबकि अन्य पानी में डूब गए।  जहां इस बा का पता चला है कि बनियापुर थाना क्षेत्र के भूमिहारा गांव से बोलेरो से बरात एकमा की  तरफ जा रही थी। बोलेरो पर सिउरिया गांव के चालक सहित कुल 5 लोग बैठे हुए थे। करही गांव के समीप नहर किनारे मोड़ पर अचानक वाहन असंतुलित होकर चंवर के गड्ढे में पलट गया। जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग वहां पहुंचे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 11 =

Back to top button