BOM DIGGY DIGGY गर्ल का ये अवतार देख लोगों के छुटे पसीने, देखे वीडियो

सुपरहिट फिल्म रही ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ से वायरल हुई Bom Diggy Diggy गर्ल आज तक फैंस के दिलों पर छायी हुई हैं. आये दिन वो अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ऐसे ही हाल ही में कुछ और तस्वीरें सामने आयी हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं. बता दें ये एक्ट्रेस है साक्षी मालिक जो अपने नाम से कम और बॉम डिगी गर्ल से ज्यादा जानी जाती है. बता देते हैं उनकी कुछ तस्वीरें.

वैसे आपने भी साक्षी को उस गाने में देखा ही होगा जो चश्मा पहनकर आती है और चश्मा हटाने के बाद कितनी हॉट नज़र आती हैं. उन्हें आप भी नहीं भूले होंगे. साक्षी ने अभी हल ही एक फोटो और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी हॉट नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं इन फोटो में उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी है उसके ऊपर वाइट कलर का श्रग पहना हुआ है जो उनके लुक और भी हॉट बना रहा है. इनके इसी फोटो के कारण इंस्टाग्राम पर 2m फॉलोवर्स हैं.

एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट बिकनी तस्वीरें

साक्षी की कुछ तस्वीरें तो आप देख ही चुके होंगे वैसे ही कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर ये अक्सर ही अपनी बिकिनी और शार्ट ड्रेस में फोटो शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट तस्वीरें और वायरल हुआ लेटेस्ट वीडियो आप देख ही सकते हैं यहां.

https://www.instagram.com/p/BlCv5l7gE85/?utm_source=ig_embed

 

Back to top button