रेप के इस आरोपी के साथ संबंध बनाना चाहती हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा जोर का झटका

अगर बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले है, जिन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा कहा है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम इस एक्ट्रेस के बारे में जो भी यहाँ बताने वाले है वो मजाक नहीं है, बल्कि एकदम सच है.रेप के इस आरोपी के साथ संबंध बनाना चाहती हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा जोर का झटका

गौरतलब है कि ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओ में से एक है और आज ये एक्ट्रेस ऊंचाई की बुलंदिया छू रही है. मगर हाल ही में इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जान कर पूरा बॉलीवुड सन्न है. बरहलाल आपको जान कर ताज्जुब होगा कि हम यहाँ किसी और एक्ट्रेस की नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण की बात कर रहे है.

जी हां आपको जान कर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण एक रेप के आरोपी के साथ संबंध बनाना चाहती है. हालांकि ये जानने के बाद आपको भी यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन ये एकदम सच है. बता दे कि दीपिका ने हाल ही में अपने ब्यान में यही इच्छा जाहिर की है. गौरतलब है कि दीपिका ने अपने इस ब्यान से न केवल लोगो को बल्कि पूरे बॉलीवुड को चौंका दिया है.

यहाँ सबसे पहला सवाल तो ये उठता है कि आखिर दीपिका ने ये इच्छा जाहिर क्यों कि और दूसरा सवाल ये है कि आखिर वो रेप का आरोपी कौन है, जिसके साथ दीपिका संबंध बनाना चाहती है. वैसे यहाँ हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो रेप का आरोपी कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड के एक्टर जेम्स फ्रांको है.

Back to top button