बॉलीवुड फिल्मों का टार्जन अब सड़कों पर जी रहा है गुमनामी की जिंदगी

- in मनोरंजन

हिंदी सिनेमा में 80 के दशक में हेमंत बिर्जे एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने फिल्म ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ में जंगल बॉय का किरदार निभाकर खूब सुर्खिया बटोरी थी. उस दौर में हेमंत ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. फिल्म एडवेंचर्स ऑफ टार्जन ने हेमंत को रातोंरात फेमस कर दिया था. उस दौर का ये मशहूर सितारा इन दिनों काम की तलाश में दर-दर भटक रहा हैं. आज के समय में ना तो इस अभिनेता के पास कोई काम हैं और ना ही रहने के लिए घर. आइये जानते हैं इन दिनों हेमंत किन हालातों में हैं-

हेमंत की शानदार एक्टिंग देखकर सभी को ये ही लग रहा था कि हेमंत लम्बी दौड़ के घोड़े साबित होंगे. हेमंत को हर निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों में लेना चाहता था. मिथुन चक्रवर्ती की लगभग हर फिल्म में हेमंत बिर्जे तो नजर आते ही थे. लेकिन धीरे-धीरे हेमंत का करियर ग्राफ नीचे की ओर आने लगा. हेमंत को काम मिलना बंद हो गया और एक समय ऐसा आया जब इस अभिनेता को अपना गुजारा करने के लिए बी-ग्रेड फिल्मों तक में काम करना पड़ा था.

टीवी की हॉटी शमा ने दिखाया अपना किलर लुक

लेकिन इन दिनों इस अभिनेता को इंडस्ट्री में कोई नहीं पूछ रहा हैं. हेमंत के पास कोई काम भी नहीं हैं जिसकी वजह से उनका बुरा हाल हैं. काम न मिलने की वजह से हेमंत की आर्थिक स्थिति भी बहुत ख़राब हैं. सुनने में आया था कि पिछले साल तो हेमंत को घर से बाहर निकाल दिया था क्योकि जिस घर में हेमंत रहते थे वो किराये का घर था और मकान मालिक के साथ हेमंत का कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो गया था जिस वजह से उन्हें घर से निकाल दिया था. इसके बाद से ही हेमंत कहा हैं किस हाल में हैं इसके बारे में किसी को कोई खबर नहीं हैं.

 

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स