लॉकडाउन खुलते ही वर्कआउट पर निकल पड़े बॉलीवुड सितारे

महाराष्ट्र में आज से लॉकडाउन खुलने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. ऐसे में बाजारों के साथ-साथ जिम को भी खोल दिया गया है. बॉलीवुड के सेलेब्स के लिए यह खुशी की बात है. लंबे समय बाद एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स जिम जाते नजर आए. 

सारा अली खान, पूजा हेगड़े और इमरान हाशमी जैसे स्टार्स को अपने जिम के बाहर स्पॉट किया गया. जहां सारा अली खान जिम में जा रही थीं तो वहीं इमरान वर्कआउट के बाद वापस आ रहे थे. 

इमरान हाश्मी को ब्लैक शॉर्ट्स और टी-शर्ट में देखा गया. उन्होंने एक बड़ा डफल बैग लिया गए था. सिर पर लाल रंग का रुमाल बांधे इमरान हाशमी को वर्कआउट के बाद उनकी गाड़ी में बैठते देखा गया. 

सफेद ऑउटफिट में सारा अली खान अपना क्लासिक पिंक बैग लेकर वर्कआउट के लिए जाती नजर आईं. इस मौके पर उन्होंने पैपराजी को हेलो को भी कहा. काफी समय बाद सारा अली खान को जिम जाते हुए देखा गया है. 

दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी पिलाटे क्लास से आती हुई नजर आईं. सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं. ऐसे में वह लॉकडाउन से पहले नियमित रूप से एक्सरसाइज के लिए जिम जाया करती थीं. अब अनलॉक के बाद वह दोबारा जिम के बाहर स्पॉट हुई हैं. 

साउथ और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े क्यूट अंदाज में अपने जिम के बाहर नजर आईं. अपने रेड एंड ब्लैक वर्कआउट आउटफिट के साथ पूजा हेगड़े ने दो पोनीटेल बनाई हुई थीं. उनका यह लुक काफी प्यारा था. 

Back to top button