Avengers भारत में तोड़ेगी बॉलीवुड फिल्मों के सभी रि‍कॉर्ड, 1000 में बिक रहे हैं टिकट

- in मनोरंजन

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर शुक्रवार को रिलीज हो गई है. दर्शकों में इसके लिए किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह ही क्रेज है. इस फिल्म के जरिए सभी के पसंदीदा सुपरहीरो एक जगह आ गए हैं.Avengers भारत में तोड़ेगी बॉलीवुड फिल्मों के सभी रि‍कॉर्ड, 1000 में बिक रहे हैं टिकट

शुुरुआत में टिकट्स के लिए काफी मारामारी देखी जा रही है. ट्रेड पंडितों की मानें तो ये फिल्म भारत में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन सकती है. बता दें कि इस साल आई फिल्मों में अब तक सबसे बड़ी ओपनर बागी 2 है, जिसने पहले दिन 24 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद पद्मावत (24 करोड़), रेड (10 करोड़) और सोनू के टीटू की स्वीटी (6 करोड़) हैं. अब एवेंजर्स से इन फिल्मों के रिकॉर्ड टूट सकते हैं.

इतने हैं टिकटों के दाम

फिल्म के लिए नोएडा के IMAX टिकटों का दाम 500-1000 रुपये हैं. इसी दाम पर बाहुबली: द क्न्कूलजन के टिकट्स भी बेचे जा रहे थे. दिल्ली-एनसीआर में वीकेंड के शो लगभग फुल हैं. मुंबई और बैंगलुरु में भी टिकटों के दाम 700-800 रुपये हैं. वहां भी वीकेंड शो फुल हो चुके हैं.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म भारत में पहले दिन 30 करोड़ रुपये कमा सकती है. उन्होंने ट्वीट किया- तमिलनाडु के IMAX स्क्रीन में फिल्म की टिकट मिनटों में बिक गई. नॉन IMAX 3D टिकट की भी ज्यादातर बिक्री हो चुकी है. हालांकि चंडीगढ़ और हैदराबाद में टिकटों के दाम कम है, फिर भी चंडीगढ़ में शुक्रवार की भी ज्यादा बुकिंग नहीं हुई है. चेन्नई में टिकटों के दाम 100 रुपये और 70 रुपये भी हैं.

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने FinancialExpress.com से कहा कि ऐवेन्जर्स इन्फिनिटी वॉर  2018 की भारत की सबसे बड़ी ओपनिंग हो सकती है. ऐवेन्जर्स इनफिनिटी ने भी दुनियाभर में धमाल मचाया था. हालांकि फिल्म समीक्षक इस फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर इतिहास रचने वाली है.

 इस फिल्म का निर्देशन एंथनी और जो रुसो ने किया है.  इस बार दर्शकों को इस फिल्म में एवेंजर्स की पिछली कड़ी एवेंजर्स:  एज़ ऑफ अल्ट्रॉन से कई गुना ज्यादा मजेदार, रोमांचक और दिलचस्प चीजें देखने को मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन