बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत कंगना रनोट की वजह से अस्पताल में हुईं भर्ती, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। इस बार भी उन्होंने सबसे हॉट विवाद चुना है, वो है कंगना रनोट का भीख वाला बयान। राखी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कंगना को अस्पताल से खरी खोटी सुनाई है। रखी भर-भरकर कंगना को कोस रहीं हैं।

अस्पताल में हैं राखी

राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा। ड्रामाक्वीन का ये वीडियो तब आया है जब कंगना के बयान पर देश में भूचाल मचा हुआ है। राखी बता रही हैं कि कंगना के भीख वाले बयान से वो इतनी आहत है कि अस्पताल में भर्ती होने की तौबत आ गई है। उन्हें कितना सदमा लगा है ये उनकी आवाज से ही पता चल रहा है।

राखी सावंत का बीपी हुआ हाई

शेयर किए इस वीडियो में राखी अस्पताल के बेड पर लेटी दिखाई दे रही हैं। एक नर्स उनका ब्लड प्रेशर चेक कर रही हैं। वीडियो में राखी बता रही हैं कि इस वक्त उनका बीपी काफी बढ़ा हुआ आया है। राखी ने बताया है कि उन्हें कंगना रनोट के एक बयान से इतना बड़ा सदमा लगा है कि वो बीमार हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

कंगना के बयान पर हुआ बवाल

दरअसल कंगना के एक बयान पर देश में हडकंप मचा हुआ है। कोई उनसे पद्मश्री वापस लेने की बात कर रहा है तो किसी ने राष्ट्रपति से उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग कर डाली है। हुआ ये कि हाल ही में एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में कंगना ने कह दिया था कि 1947 में आजादी नहीं बल्कि भीख मिली थी।

राखी ने कंगना को कोसा 

कंगना ने आगे कहा कि असल में आजादी 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी की सरकार आई। जिसके बाद उन्हें कई लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। राखी सावंत ने कंगना से इस बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कह डाला कि ‘तुम्हें पद्मश्री सम्मान भीख में मिला है’। राखी का कहना है कि कंगना अपनी मिट्टी का सम्मान नहीं करती हैं और इसीलिए उन्हें नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 7 =

Back to top button