बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सैफ अली खान की मूवी ‘भूत पुलिस’ की पहली फुटेज आई सामने, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सैफ अली खान अपनी अगली मूवी भूत पुलिस को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस मूवी में उनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम तथा जैकलीन फर्नांडिस किरदार प्ले करते दिखाई देंगे। अब इस मूवी से एक फुटेज सामने आई है, जिसमें सैफ अली खान का लुक देखने को मिल रहा है। उनका यह वीडियो मंगलवार के दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने चैनल पर साझा किया है।

वही इस मूवी से एक ताजा फुटेज सामने आई है, जिसमें कई आगामी शोज जैसे द एम्पायर जोकि एलेक्स रूठेरफोर्ड की नावेल एस्केप लाइव पर आधारित है। मूवी में जावेद जाफरी, कीर्ति कुल्हारी तथा प्रतीक गांधी जैसे अन्य सम्मिलित हैं। सैफ अली खान का बहुत ही बेहतरीन रोल विभूति, इस क्लिप में स्पॉटलाइट में बताया गया है। इसी माह सैफ की वाईफ करीना कपूर खान ने भी सैफ की ओर से मूवी का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, क्योंकि सैफ सोशल मीडिया पर उपस्थित नहीं है।

वही उनका यह पोस्टर प्रशंसकों को बहुत पसंद आया था, साथ ही उनके प्रशंसकों ने पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की थी। बाद में यामी गौतम तथा जैकलीन फर्नांडिस की भूमिकाओं का फर्स्ट लुक भी ऑनलाइन साझा किया गया था। मूवी में यामी, माया का और जैकलीन ने कनिका की भूमिका निभाई है। इस बीच अर्जुन ने चिरौंजी नाम का एक रोल निभाया है। भूत पुलिस को बीते वर्ष धर्मशाला में शूट किया गया था, तथा सैफ इस रोल को निभाने पर बहुत एक्साइटेड दिखाई दिए।

Back to top button