बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाला ठाकुर ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए किया ये बड़ा खुलासा

 टीवी से बॉलीवुड तक का सफल तय करने वाली अभिनेत्री मृणाला ठाकुर अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वो अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए खुलासा किया है कि शुरुआती दिनों का सफर आसान नहीं था। इंडस्ट्री में नए लोगों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता और इस लिए वो अपने घर जाकर रोती थीं।

एक्ट्रेस मृणला ठाकुर ने समाचार वेबसाइट बॉलीवुड बबल के दिए इंटरव्यू में कहा, जब मैंने अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत की, तो कई बार मेरे साथ एक खास तरह का व्यवहार किया जाता था और मैं घर जाकर खूब रोती थी। मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मुझे ये सब पसंद नहीं है, जिसके बाद उन्होंने मुझे समझाते हुए कहा कि मृणाल तुम आने वाले 10 साल के बारे में सोचों, जब लोग तुमको देखकर प्रेरित होंगे और कहेंगे की अगर ये लड़की कर सकती है, तो मैं भी कर सकती हूं यार।

माता-पिता की आभारी हूं

अभिनेत्री ने आगे अपने माता-पिता का धन्यवाद करते हुए कहा, जो चीफ नहीं भी थी ना तो उन्होंने मुझे समझाया कि जो चाहिए उसके लिए खूब मेहनत करो। इसलिए में अपने पैरेंट्स की हमेशा आभारी रहूंगी। पोस्टपोन हुई जरसी की रिलीज डेट आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के केसों में हो रही लगातार वृद्धि के चलते लगभग पूरे देश में सभी सिनेमाघरों में शॉपिंग मॉल को 50 फीसद क्षमता के साथ खोला जा रहा है, जिसके चलते फिल्म निर्माताओं जर्सी की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। साथ ही जानकारी शेयर कर बताया कि साल 2022 में जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया जाएगा।

फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि गौतम तिन्ननुरी के निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

Back to top button