अब एएल विजय की इमोशनल हॉरर थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, पढ़ें पूरी डिटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अब एएल विजय की इमोशनल हॉरर थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। एएल विजय ने कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी का निर्देशन किया था। फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होने वाली है। जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और रणवीर सिंह के साथ सर्कस की शूटिंग पूरी की है। 

फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो जैकलीन इस जॉनर की फिल्म में पहली बार काम करेंगी और इस चैलेंज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह कैरेक्टर कुछ ऐसा है, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है। फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। यह 2 महीने का स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल है, जिसकी शूटिंग लंदन में की जाएगी। मार्च में शुरू करके अप्रैल में खत्म करने की प्लानिंग है। जैकलीन हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस कर चुकी हैं।

फिलहाल जैकलीन अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडेय का प्रमोशन शुरू करने वाली हैं। बच्चन पांडेय होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म में जैकलीन के साथ कृति सेनन फीमेल लीड हैं। 

बच्चन पांडेय के अलावा जैकलीन अक्षय कुमार के साथ राम सेतु में दिखेंगी, जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म में नुसरत भरुचा भी जैकलीन के साथ फीमेल लीड कास्ट का हिस्सा हैं। रोहित शेट्टी निर्देशित सर्कस में जैकलीन रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं, जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन अटैक में दिखेंगी।

जैकलीन फर्नांडिस पिछले दिनों 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच को लेकर खबरों में बनी हुई थीं। ईडी जांच में केस के मुख्यारोपी सुकेश चंद्रशेखरन से उनके संबंधों का खुलासा भी हुआ था। जैकलीन की सुकेश चंद्रशेखरन के साथ कुछ निजी पलों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं। इसके बाद जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर मीडिया से उन तस्वीरों को सर्कुलेट ना करने की गुजारिश की थी।

Back to top button