बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 के इंटरनेशनल शेड्यूल को खत्म कर लौट आए स्वदेश

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 के इंटरनेशनल शेड्यूल को खत्म कर स्वदेश लौट आए हैं। दोनों को सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया है। टाइगर और तारा सुतारिया की मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए फोटोज वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

वीडियो में टाइगर श्रॉफ ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की जींस पहने दिख रहे हैं। वहीं अभिनेत्री तारा सुतारिया ब्लैक क्रॉप टॉप और टाउजर पहने नजर आ रही हैं। बता दें कि अभिनेता टाइगर और एक्ट्रेस तारा सुतारिया पिछले महीने अपनी फिल्म हीरोपंती 2 की कुछ एक्शन सीन्स को फिल्माने के लिए यूके गए थे। साथ ही दोनों ने फिल्म के सेट से कई तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। जो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हुई थीं।

हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 का पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। पोस्टर में वो एक जबरदस्त एक्शन सीन करते दिख रहे हैं। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ये घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म हीरोपंती 2 ईद 2022 पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अगली ईद बनाएंगे आपके साथ।’

अहमद खान के निर्देशन में बनी रही हैं इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जारिए दोनों एक-दूसरे के साथ दूसरी बार स्क्रिन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों की जोड़ी को करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखा गया था। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ‘गणपत’ में अभिनेत्री कृति सेनन के साथ अहम किरदार निभा रहे हैं।

Back to top button