बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ये खास कैप्शन

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो समुंद्र किनारे एंजॉय करते दिख रहे हैं।

शाहिद कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो बीच किनारे रखी टेबल के पास खड़े हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में कॉफी मग दिख रहा है और दूसरी तस्वीर में वो लेटकर ऊपर की ओर देख रहे हैं। तस्वीर में शाहिद कपूर व्हाइट कलर की टैंक टी-शर्ट में बेहद चार्मिंग दिख रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आप की तरह देख रहे हैं।’

इससे पहले अभिनेता ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्टर ने अपने फैंस को गुड मॉर्निंग भी विश किया था।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो शाहिद कपूर जल्दी ही गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। आपको बता दें कि शाहिद की ये फिल्म तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म जर्सी का रीमेक है। ये फिल्म इस साल के अंत में 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Back to top button