बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी आगामी रोमांचित थ्रिलर फिल्म द लेडी किलर का फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्मों से जुडे अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म थ्रिलर फिल्म ‘द लेडी किलर’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस पोस्टर में अर्जुन का लुक बेहद आक्रामक दिख रहा है।

इस पोस्टर में अर्जुन कपूर चीखते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर पर इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘इसमें थ्रिल है। रोमांस है। इमोशन है। सस्पेंस हैं। आपके लिए पेश है द लेडी किलर। एक रोमांचकारी लव स्टोरी और मेरी अभी तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है।’ अर्जुन का ये लुक सोशल मीडिया पर उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन कपूर ने कहा कि ‘जब मैंने द लेडी किलर की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं हैरान रह गया और उन्होंने अपनी भूमिका को अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार बताया है’। उन्होंने आगे कहा  कि, ‘मैं अपने अद्भुत निर्माता भूषण, शैलेश और अजय बहल के निर्देशन में ये किरदार मेरे लिए बेहद चुतौनीपूर्ण है लेकिन इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं अपने किरदार के लिए तैयारी शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।’

वहीं टी-सीरीज के निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि, लोगों को सामने इस रोमांचित कहानी को लाने के लिए पूरी टीम बेहद उत्साहित है। उम्मीद है कि अर्जुन और अजय बहल की जोड़ी इस कहानी को एक अलग लेवल पर पहुंचा देगी। जिसको हम हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

अर्जुन कपूर द्वारा अभिनीत द लेडी किलर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

Back to top button