मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, लड़कीयों का हाल देखकर पुलिस रह गई दंग

देह व्यापार के धंधे से जुड़ी खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती है, समाज की युवा पीढ़ी वेश्यावृत्ति के दलदल में धंसती जा रही हैं और देश के कई बड़े इलाकों में देह व्यापार का धंधा जोरों पर चल रहा है। हाल ही में पुलिस ने राजधानी दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है। गुरुग्राम के एक मॉल में काफी दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस को जब इस बारे में सुचना मिली तो छापेमारी की और वहां मौजूद युवतियों और पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि कुछ लोग पुलिस से बच कर भाग पाने में सफल रहे। आपको बता दें कि गुरुग्राम में देह व्यापार के धंधे से जुड़े कई मामले सामने आ चुके हैं और पुलिस के लिए यह बड़ी सिरदर्दी बन चुका है।

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, लड़कीयों का हाल देखकर पुलिस रह गई दंगगुरुग्राम में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश :

गुरुग्राम में पुलिस टीम ने साइबर सिटी के सोहना रोड पर स्थित राहेजा मॉल में लवली स्पा पर छापेमारी की। जहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में वहां देह व्यापार चलने का खुलासा हुआ और जिस्मफरोशी में संलिप्त 5 युवतियों और 2 पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया। बता दें कि गुरुग्राम में एक साल के अंदर 40 से ज्यादा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है लेकिन देह व्यापार का यह काला कारोबार बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा। अब तो पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठने लगे है कि आखिर पुलिस इस काले कारोबार को जड़ से खत्म करने में सफल क्यों नहीं हो रही।

मसाज पार्लर की आड़ में होता है देह व्यापार का धंधा :

सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि गुरुग्राम में अब तक जितने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, उनमें से ज्यादातर स्पा सेंटर या मसाज पार्लर की आड़ में चलाए जाते रहे हैं। जहां पर लोग मसाज कराने के बहाने से आते हैं ताकि किसी को पता ना चले। इस गंदे काम के लिए लोगों से एक हजार से लेकर पांच हजार रुपए तक वसूले जाते हैं। बिना पुलिस प्रशासन के डर से यह गंदा धंधा धड़ल्ले से चलता रहता है। जिस्मफरोशी का यह काला धंधा शहर के बड़े बड़े शॉपिंग मॉल्स में चलाया जाता है ताकि पुलिस को पता न चल सके।

गुरुग्राम में छापेमारी के दौरान पुलिस केवल कुछ ही लोगों को पकड़ पाई। हमेशा की तरह सेक्स रैकेट को चलाने वाले मुख्य आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। आपको बता दें कि इसी का नतीजा है कि पुलिस की पकड़ में ना आने वाले ये अपराधी फिर नए सिरे से नया सेक्स रैकेट शुरू कर देते हैं। मुख्य आरोपी न पकड़े जाने पर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई हैं पुलिस द्वारा लगातार रेड पर रेड मारे जाने के बावजूद देेह व्यापार का धंधा कम होने का नाम नहीं ले रहा। फिलहाल पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में पकड़े गए 5 युवतियों और 2 पुरुषों पर मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

Loading...

Check Also

सुप्रीम कोर्ट आज करेगा राफेल सौदा मामले में अहम फैसला...

सुप्रीम कोर्ट आज करेगा राफेल सौदा मामले में अहम फैसला…

केन्द्र ने वायु सेना के लिए 36 राफेल लडाकू विमान सौदे की कीमत का जो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com