दोस्ती के बाद नाबालिगा से रेप वीडियो बना ब्लैकमेल किया, 5 अगस्त का मामला

  • मोगा. थाना सिटी पुलिस ने शिकायत मिलने के तीन हफ्ते बाद नाबालिगा से रेप कर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे दो युवकों पर दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है।
     After friendship, Blackmail made rape video from minaligas, case of August 5

    24 दिन बाद 2 पर पर्च…

    एएसआई राज कौर ने बताया, 12वीं की छात्रा ने 5 अगस्त को एसएसपी को दी लिखित शिकायत में बताया था कि डेढ़ साल पहले जब वह दसवीं कक्षा में थी तो एक युवक रोजाना घर से स्कूल तक पीछा करता था। युवक ने उसका मोबाइल नंबर पता नहीं कहां से लिया और उसे वाट्सअप पर मैसेज भेजने लगा और दोस्ती कर ली। युवक ने उसके सामने शादी का प्रपोजल रखा। 4 जून 2016 की शाम को युवक गैरी ने जन्मदिन सेलीब्रेट करने के लिए उसे एक होटल में बुलाया। उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद वह होश खोने लगी। जब उसे होश आया तो उसने खुद को फोर्ड इंडेवर कार में बिना कपड़ों के पाया।
    आरोप है कि गैरी उसके साथ रेप कर रहा था और उसका दोस्त लवप्रीत सिंह मोबाइल से वीडियो बना रहा था। इसके बाद गैरी ने धमकी दी अगर उसने या उसके परिवार ने उसकी कहीं और शादी करनी चाही तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इससे वह और उसका परिवार किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे। 5 अगस्त को लिखित शिकायत मिलने पर एसएसपी ने मामले की जांच डीएसपी सिटी को सौंप दी थी। जांच उपरांत 29 अगस्त को पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करके तलवंडी भाई निवासी गैरी बराड़ और लवप्रीत सिंह निवासी आरेवाली गली के खिलाफ केस दर्ज किया है।

    ब्लैकमेल कर 30 तोले सोना, 50 हजार भी लिए

    इस घटना के बाद गैरी उसे डरा-धमकाकर ब्लैकमेल करके उससे रुपए लेने के साथ कई बार रेप करता रहा। गैरी और लवप्रीत सिंह 30 तोले सोने और 50 हजार रुपए ब्लैकमेल करके ले चुके हैं।

    एएसआई के गलत बोलने पर थाने में हंगामा

    वहीं पीड़िता के परिवार वाले 29 अगस्त को जब देर रात थाने में गए तो वहां एएसआई ने पीड़िता बारे अभद्र भाषा बोली। साथ आए पार्षद ने विरोध किया तो दूसरे पुलिस वालों ने शांत किया।
Back to top button