BJP का ममता पर पलटवार ‘बंगाल को अपनी बेटी चाहिए, बुआ नहीं

पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग में बीजेपी को जिस चीज की कमी खल रही है वो है एक अदद चेहरे की. टीएमसी बार बार बीजेपी से पूछती है कि वो अपना सीएम कैंडिडेट बताए. टीएमसी बीजेपी पर हमला करते हुए कहती है कि बंगाल को अपनी बेटी चाहिए. 

अब टीएमसी के इस हमले के जवाब में बीजेपी ने बंगाल बीजेपी की महिला नेत्रियों को आगे कर दिया है. बंगाल बीजेपी ने अपनी नौ महिला नेताओं का पोस्टर जारी करते हुए कहा है कि बंगाल को अपनी बेटी चाहिए बुआ नहीं. पोस्टर में बंगाली भाषा के पिशी शब्द का इस्तेमाल किया गया है. ये वो शब्द है जो बीजेपी ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ ‘पिशी-भायपो’ कहकर करती है. इस पोस्टर में बीजेपी ने ममता बनर्जी को बुआ के तौर पर पेश किया है.  

बता दें कि टीएमसी ने बंगाल चुनाव के अभियान की शुरुआत करते हुए ‘बंगाल को चाहिए अपनी बेटी’ का नारा दिया था. इसी के साथ टीएमसी ने ‘स्थानीय बनाम बाहरी’ के मुद्दे को और हवा दे दी. 

बता दें कि टीएमसी दिल्ली से प्रचार करने बंगाल आए नेताओं को बाहरी करार देती रही है. तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा था कि राज्य के लोग अपनी बेटी चाहते हैं जो पिछले कई साल से मुख्यमंत्री के रूप में उनके साथ हैं. हम बंगाल में किसी बाहरी को नहीं लाना चाहते हैं.

Back to top button