बीजेपी का राहुल पर पलटवार, गिनाईं शाहीन बाग से लेकर चीन को बचाने तक की उपलब्धियां

देश में जारी कोरोना वायरस के संकट और राजस्थान के सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल ने मंगलवार को ट्वीट करके कोरोना काल में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। वहीं अब भाजपा ने उनपर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल के अंदाज में उन्हें हर महीने की अलग-अलग उपलब्धियां गिनवाई हैं। इसमें शाहीन बाग से लेकर राजस्थान की लड़ाई तक शामिल है।

Loading...

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कह कहा, ‘राहुल गांधी जी अपनी पिछले छह महीने में उपलब्धियों पर भी ध्यान दें। फरवरी: शाहीन बाग और दंगे, मार्च: ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्यप्रदेश को गंवाना, अप्रैल: प्रवासी मजदूरों को उकसाना,  मई: कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह, जून: चीन का बचाव करना, जुलाई: राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर।’

केवल इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा कि राहुल बाबा आप भारत की उपलब्धियां भी लिख लें। इनमें कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, औसत केस के मुकाबले में देश की स्थिति बेहतर है, सक्रिय मामले और मौत के आंकड़े में अमेरिका के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना योद्धाओं का मजाक उड़ाया है।

यह भी पढ़ें- कोरोना ड्यूटी पर मरने वाले सैनिकों को दिया जाएगा शहीद का दर्जा, सरकारी फंड से मिलेंगे 15 लाख रुपये

राहुल ने सरकार पर कसा था तंज
मंगलवार को राहुल गांधी ने केंद्र पर तंज कसते हुए कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि सरकार ने फरवरी में नमस्ते ट्रंप का आयोजन किया, मार्च में मध्यप्रदेश में सरकार गिराई, जुलाई में राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश की। इसी वजह से देश कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आत्मनिर्भर है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां: फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश। इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है।’

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *