सौदान की फटकार के बाद भाजपा के संभाग प्रभारी हुए सक्रिय

भोपाल । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह की फटकार के बाद प्रदेश के भाजपा नेता अपने-अपने संभाग में सक्रिय हो गए हैं। संभाग प्रभारी मंडल स्तर तक के दौरे कर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं। इस दौरान किसान सम्मान यात्रा और 14 अप्रैल से शुरू होने वाले ग्राम स्वराज अभियान की तैयारियों का भी जायजा लिया जा रहा है।सौदान की फटकार के बाद भाजपा के संभाग प्रभारी हुए सक्रिय

एक पखवाड़े पहले प्रदेश दौरे पर आए भाजपा के सहसंगठन महामंत्री सौदान सिंह ने नाराजगी जाहिर की थी कि संभाग के प्रभारी अपने क्षेत्र में दौरे नहीं कर रहे हैं। उनकी नाराजगी के बाद से प्रदेश प्रभारियों ने संभाग के दौरे शुरू कर दिए हैं। ग्वालियर के संभाग प्रभारी बंशीलाल गुर्जर, रीवा प्रभारी वीडी शर्मा, इंदौर प्रभारी रामेश्वर शर्मा सहित अन्य सभी नेताओं ने अपने प्रभार के संभाग में जाकर मण्डल स्तर तक की बैठकें ली।

इस दौरान कार्यकर्ताओं से अलग-अलग फीडबैक सहित पंचायत कमेटी और बूथ कमेटी के गठन की समीक्षा की। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से संभाग प्रभारियों ने क्षेत्र के दौरे नहीं किए थे।इसके बाद उपचुनाव के कारण भी सारे नेताओं की ड्यूटी मुंगावली और कोलारस में लगा दी गई थी।

ग्राम स्वराज को प्राथमिकता

14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के दिन शुरू हो रहे ग्राम स्वराज अभियान को पार्टी ने सर्वोच्च प्राथमिकता देने का निर्णय लिया है। इसके लिए सभी सांसद और विधायकों से बोल दिया गया है कि वे गांव-गांव जाकर कार्यक्रम में शामिल हों।

Back to top button