केरल विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर बीजेपी, सीएम योगी आज करेंगे रोड शो…

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्राचरकों की शीर्ष सूची में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज केरल का दौरा है। केरल विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर भारतीय जनता पार्टी वहां की हर विधानसभा में अपना प्रचार अभियान काफी तेज कर रही है। इसी क्रम में गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वहां पर जनसभा के साथ रोड शो भी है। उनकी आज दो चुनावी सभा और तीन रोड शो हैं।

कट्टर हिंदुत्व की छवि वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुरुवार को एक दिन का केरल का दौरा है। सीएम योगी आदित्यनाथ वहां पर आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के साथ एक रोड शो भी करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ से रामेश्वरम (मण्डपम हेलीपैड) जाएंगे। वहां से वह मदुरई एयरपोर्ट 9.30 बजे पहुचेंगे और फिर मदुरई से कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट, पर लैंड करेंगे। गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी की पहली जनसभा हरिपद विधानसभा, कायमकुलम में होगी।

इसके बाद दोपहर में उनका अदूर में एक रोड शो होगा। यहां से रवाना होकर वह त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां से उनका कझककोट्टम में एक रोड शो होगा। इसके बाद उनका आज का तीसरा रोड डो कुरुमकुट्टी से परसल्ला तक होगा। इसके बाद देर शाम उनकी कट्टाकडा में चुनावी सभा है। सीएम योगी आदित्यनाथ इसके बाद त्रिवेंद्रम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रवाना होकर देर रात लखनऊ पहुंचेंगे। इससे पहले भी विधानसभा चुनाव तथा नगर निकाय चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ तमिलनाडु, केरल तथा हैदराबाद में चुनावी सभा तथा रोड शो कर चुके हैं। 

Back to top button