अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे पर गए पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए भाजपा पार्टी है पूरी तरह से तैयार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए रवाना हो गए हैं। अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे पर गए पीएम के भव्य स्वागत के लिए भाजपा पार्टी पूरी तरह से तैयार है। अमेरिका की तीन दिवसीय ऐतिहासिक यात्रा से लौट रहे प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में उनके हजारों समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल और नगाड़े के साथ स्वागत किया जाएगा।

एयरपोर्ट के बाहर की गई तैयारियां

पीएम के स्वागत के लिए एयरपोर्ट के बाहर तैयारियां भी गई हैं। वहीं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, दिल्ली से सात सांसद, भाजपा शासित तीन नगर निगमों के मेयर, एनडीएमसी के सदस्य और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी भी पीएम मोदी के स्वागत के लिए मौजूद रहें। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि सभी सांसदों को हवाई अड्डे के तकनीकी क्षेत्र में पहुंचने के लिए कहा गया है जहां एक मंच स्थापित किया गया है।

 

गुप्ता ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री स्वागत के लिए एक बड़ा मंच तैयार किया गया है। उनकी सफल यात्रा का स्वागत करने के लिए माला देश के विभिन्न क्षेत्रों के फूलों से विशेष रूप से तैयार की गई है। पीएम मोदी के स्वागत के लिए विभिन्न राज्यों से करीब 100 ढोल और नगाड़े होंगे। पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के बाद आज सुबह करीब 10 बजे राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने की उम्मीद है।

Back to top button